युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों मेें योगी सरकार लगायेगी रोजगार मेले

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 06:55 PM (IST)

लखनऊ: महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों के आरोपों से बेपरवाह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्रों में रोजगार मेले के आयोजन की तैयारी कर रही है। सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने इस सिलसिले में सेवायोजन विभाग के अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। उन्होने कहा कि युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिये सरकार विभिन्न योजनाये चला रही है और इसी क्रम में रोजगार मेलों का आयोजन किया जाता है।      

 उन्होने अपर मुख्य सचिव को निर्देश दिया कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में रोजगार मेला आयोजित करने के लिये संबधित विभाग के अधिकारियों की एक बैठक छह सितम्बर को उनके कार्यालय में कराने की व्यवस्था करें। अंसारी ने कहा कि योगी सरकार अल्पसंख्यक समाज के विकास के लिए पूरी इमानदारी से काम कर रही है। अल्पसंख्यक समाज के युवाओं के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने के लिए योगी सरकार अब अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्रों में रोजगार मेले लगाने का काम करेगी जहां बड़ी-बड़ी कंपनियां पहुंच कर वहां के युवाओं को सीधे रोजगार से जोड़ेंगी।        

उन्होने बताया कि अल्पसंख्यक समाज के युवाओं को अच्छी शिक्षा बेहतर रोजगार यह योगी सरकार की प्राथमिकता है और हम लगातार सरकार के विभिन्न योजनाओं के माध्यम से अल्पसंख्यक समाज की तरक्की सुनिश्चित कर रहे हैं।

Content Writer

Ajay kumar