योगी का अस्पताल निरीक्षणः किराए पर लगाए गए कूलर की होगी जांच

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 05:27 PM (IST)

इलाहाबादः सीएम योगी ​आदित्यनाथ के इलाहाबाद दौरे में एसआरएन अस्पताल में किराए के कूलर लगाने के मामले में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसपी सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि सीएम योगी के निरीक्षण के दौरान किराए के कूलर लगाए गए थे। यही नहीं सीएम के जाते ही ये किराए के कूलर हटा दिए गए।

दरअसल इलाहाबाद जिला प्रशासन ने सीएम योगी आदित्यनाथ को इलाहाबाद की जो लुभावनी तस्वीरें दिखाई वह काफी हद तक झूठी थी। सीएम के निरीक्षण की सूचना मिलते ही आनन-फानन में एसआरएन अस्पताल के वार्डों में टेंट हाउस से किराए पर मंगाकर कूलर लगा दिए गए।

आपको यह भी बता दें कि सीएम योगी शनिवार को 2 दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे थे। यहां रविवार को उन्हें निरीक्षण करना था। जिला प्रशासन ने निरीक्षण के लिए जिस अस्पताल को तय किया था वह आए दिन अपनी बदहाली के लिए खासी चर्चाओं में रहता है। ऐसे में अस्पताल का सीएम को निरीक्षण कराना भले ही टेढ़ी खीर था,  लेकिन जिला प्रशासन ने इसे जिस खूबसूरती से इसे मैनेज किया उसे शायद सीएम भी नहीं भांप सके।

अपने झूठ को छिपाने के लिए जिला प्रशासन ने तानाशाही पूर्ण तरीका अपनाते हुए एसआरएन अस्पताल में मीडिया की एंट्री को ही बैन कर दिया, लेकिन जिस तरह अपराधी अपराध करने के बाद सबूत छोड़ देता है, ठीक वैसे ही जिला प्रशासन ने भी इस करतूत के कुछ सुराग छोड़ दिए।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-