दिल्ली में योगी: यूपी के CM ने PM मोदी, शाह और राष्ट्रपति से की मुलाकात, केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:16 PM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता संभालने वाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य के दोनों उप मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। जिसके बाद तीनों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले। इससे पहले तीनों नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। हालांकि योगी ने कोविंद के साथ उनकी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है।

 

https://m.up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/yogi-in-delhi-up-cm-meets-pm-modi-and-president-1581194


 

बता दें कि यूपी में दूसरी बार बीजेपी की सरकार बनने के बाद माना जा रहा है कि पार्टी में योगी का कद काफी बढ़ गया है। राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा तेज है कि सीएम योगी को बीजेपी संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाया जा सकता है। योगी को जीत के इनाम के तौर पर संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाया जा सकता है। इतना हू नहीं योगी के दूसरी बार सीएम बनने के बाद राजनीतिक पंडित उन्हें पीएम पद की रेस का दावेदार भी मान रहे हैं।
 

 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अपने दिल्ली दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर सकते हैं। जिसके बाद उनका नाम संसदयी बोर्ड के सदस्य के रूप में घोषित किया जाएगा।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static