योगी ने गाज़ियाबाद के कोविड अस्पताल का किया निरिक्षण, कहा- वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों के चारों खाने चित्त हैं

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 03:26 PM (IST)

गाज़ियाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में आज कोविड अस्पताल का निरिक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने प्रेसवार्ता करे हुए कहा कि वैक्सीन का ड्राइव अच्छे ढंग से हो रहा है। 15 से 17 वर्ष के आयु वर्ग का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस समय एक प्रिकॉशन डोज़ भी दिया जा रहा है। उन्होंने कहा  "वैक्सीन के खिलाफ लोगों ने बहुत दुष्प्रचार किया, ये दुष्प्रचार मानवता के खिलाफ है, वो दुष्प्रचार करने वाले आज चारों खाने चित्त हैं"

सीएम योगी ने कहा कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी देखी गई थी, लेकिन आज हमने ऑक्सीजन को लेकर आत्मनिर्भर हो गए हैं, अप्रैल 2021 से अबतक हमने 551 ऑक्सीजन प्लांट स्थापित कर लिया है, जिसमे अकेले गाज़ियाबाद में 15 ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हैं। उन्होंने कहा तीसरी लहर में सतर्कता जारी रखना होगा, निगरानी समितियां लगातार अपना कार्य कर रही हैं, ग्राम पंचायत में प्रधान और शहरी क्षेत्र में पार्षद इसके अध्यक्ष है, इनके साथ आंगनबाड़ी कार्यकत्री औए एएनएम सभी मिलकर साथ कर रहे हैं। हर जनपद में इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर के साथ सीएम हेल्पलाइन द्वारा कोविड पॉजिटिव लोगो का हाल चाल फोन द्वारा लिया जा रहा है। जीवन आजीविका को बचाने के लिए दुनिया ने इस मॉडल को माना है और उत्तर प्रदेश ने इसमे एक भूमिका निभाई है। 

वहीं, योगी ने इसके बाद समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते दिखें। उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि पिछले 5 वर्ष में  हमारी सरकार ने गुंडों अपराधियों से भयमुक्त समाज बनाकर दिया, उसपर समाजवादी पार्टी का चरित्र सामने आ गया है, मुजफ्फरनगर दंगों, कैराना पलायन के दोषियों को फिर से कंडीडेट बनाकर इसे उजागर कर दिया है कि उनका सामाजिक न्याय क्या है, गुंडों दंगाइयों अपराधियों को टिकट देने और लिस्ट सार्वजनिक होने पर उनका चरित्र उजागर होने के बाद अब उन्हें एहसास हो गया है कि अब सिर्फ सिंबल टेबल के नीचे से देकर गुमराह करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static