योगी ने बलरामपुर के युवाओं व महिला मंगल दल से किया वर्चुअल संवाद, गांवों के नशा मुक्त पर दिया बल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 06:47 PM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सशक्त युवा,सशक्त समाज अभियान के तहत बुधवार को बलरामपुर जिले के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की मौजूदगी में युवाओं और महिला मंगल दल से वर्चुअल संवाद किया। जिलाधिकारी करूणा करूणेश ने आज यहां यह जानकारी दी।

उन्होंन बताया कि सशक्त युवा, सशक्त समाज अभियान के तहत जिले के युवा और महिला मंगल दलों को प्रोत्साहन स्वरूप खेत सामग्री वितरण समारोह का शुभारंभ किया गया। इस दौरान योगी ने इन युवाओं से वर्चुअल के जरिये संवाद किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने युवक मंगल दल से युवा वर्ग को नशा मुक्त करने, गाँवो में साफ-सफाई, खेल प्रतियोगिता आयोजित कर युवाओं को शारीरिक व मानसिक रूप से सशक्त बनाने के लिए कार्य किये जाने पर बल दिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि एनआईसी सभागार मे विधायक पल्टूराम, कैलाशनाथ शुक्ला, मुख्य विकास अधिकारी अमनदीप डुली के अलावा मंगल दल के युवक और युवतियां मौजूद रहीं जिन्होंने मुख्यमंत्री की बातों को वर्चुअल के जरिये सुना। इस मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियो ने ग्राम पंचायत शेखपुर,रैगांवा मे गठित तीन युवक मंगल दल और दो महिला मंगल दलो को खेल सामग्री का वितरण किया। इस बीच जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि इस अभियान के तहत जिले मे 389 युवक एंव महिला मंगल दलो को खेल सामग्री वितरित की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static