शाहजहांपुर में बोले CM योगी- युवा देश की वो ताकत है, जो सब कुछ कर सकता है

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 04:01 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे। यहां सीएम योगी ने मुमुक्षु युवा महोत्सव के समापन समारोह के मौके पर एसएस कॉलेज के मैदान में आयोजित एक सभा को 44 मिनट तक संबोधित किया।

20 लाख युवकों को रोजगार देगी हमारी सरकार
सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि 68 साल बाद हमने यूपी का जन्मदिन मनाया, जो आज तक किसी ने नहीं मनाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार 20 लाख युवकों को रोजगार देगी। युवाओं को एक साथ जोड़ने का कार्यक्रम हर जिले में होना चाहिए। श्री कृष्ण भी युवा थे, तभी कंस का अंत किया था। उन्होंने कहा कि युवा वो ताकत है जो सब कुछ कर सकता है। युवा की अंगड़ाई से देश हमेशा आगे बढ़ता है। यूपी सबसेे युवा प्रदेश है।

श्री कृष्ण भी युवा थे, तभी हुआ कंस का अंत
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का गरीब मुक्त भारत का सपना है, जिसको लेकर वो काम कर रहे है। मोदी जी के सपनों को साकार करने के लिए हम सबको प्रयास करने पड़ेंगे, जो युवा कर सकता है। यूपी को देश का सर्वोत्तम राज्य बनाने के लिए युवाओं के हुनर का प्रयोग कर रहे हैं। कानून व्यवस्था खराब होने के चलते यूपी में लोग इन्वेस्ट करने से बचते थे, लेकिन हम ने यूपी इन्वेस्टर्स कार्यक्रम किया और करोड़ों रूपए व्यपारियों से इन्वेस्ट कराने का काम करवाया।

PM मोदी का गरीब मुक्त भारत का सपना
बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन पर मुमुक्ष आश्रम में युवा महोत्सव के लिए पूरे पंडाल को भगवामय किया गया था। वहीं हनुमत धाम को फूलों से दुल्हन की तरह सजाया गया। इस कार्यक्रम में युवा महोत्सव के लिए सुबह से ही युवा और छात्र-छात्राएं सभा स्थल पर पहुंच गए थे।