योगी जी को कंप्यूटर चलाना नहीं मगर ठोकना आता है बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार, कहा- अखिलेश से कहिए बचकर रहें कहीं...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 02:25 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश की सियासी गलियारों में दलों के जुबानी हमलों की बाढ़ सी आ गई है। अपने बैकग्राउंड को मजबूत करने में लगी दलें एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व तंज से जरा भी पीछे नहीं हैं। इसी क्रम में यूपी उन्नाव के भारतीय जनता पार्टी से सांसद साक्षी महाराज ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उन्हीं की एक बयान को लेकर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच कर रहें, कहीं उनका नंबर न आ जाए।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अखिलेश यादव ने उन्नाव में कहा था कि योगी जी को कंप्यूटर चलाना नहीं आता, उन्हें ठोकना आता है। यादव के इस बयान पर पलटवार करते हुए अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव स्थित निराला ऑडिटोरियम में नवनिर्वाचित सदस्यों का सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान कहा कि अखिलेश यादव से कहा दो कि योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच कर रहें, कहीं उनका नंबर न आ जाए।

उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि योगी जी को कम्प्यूटर चलाना नही आता, उन्हें तो ठोकना आता है। इसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर कहा कि हां ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा, आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी व पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश और देश की जनता को ये समझना चाहिए कि इतना बढ़िया प्रधानमंत्री और प्रदेश को मुख्यमंत्री मिला है। ऐसा न तो कभी मिला और न ही कभी मिलेगा।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi