योगी का कानून-राज यहां है नाकाम: 12 साल की बच्ची से दरिंदों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 10:02 AM (IST)

सहारनपुरः लगातार किशोरियों की अस्मत से खेल रहे बदमाश योगी सरकार की कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे है। यूं कहे तो सरकार मनचलों, शोहदों और बदमाशों के अपराध के आतंक को खत्म करने में नाकाम सिद्ध हो रही है। इसी क्रम आज फिर एक किशोरी बदमाशों की हवस का शिकार बन गई। वहीं विरोध करने पर मासूम को दरिंदों ने इतना पीटा की वो गंभीर घायल हो गई।

खेत में पानी लेने गई मासूम पर दरिंदों का कहर
दरअसल ये शर्मनाक मामला सहारनपुर के देवबंद का है। जहां की रहने वाले एक व्यक्ति की 12 साल की पुत्री सुबह करीब 10 बजे जंगल में गई थी। वह पानी लेने के लिए खेत में लगे नल पर पहुंची तो वहां पर पहले से मौजूद 2 युवकों ने पकड लिया और गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और मारपीट की।

विरोध पर जमकर पीटने के बाद रेप
जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों ने बारी-बारी से बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के चिखने चिल्लाने और विरोध करने पर बच्ची के साथ मारपीट की गई, जिससे उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आई है। किसी तरह से घायल बच्ची अपने घर पर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार
परिजन उपचार के लिए बच्ची को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर बच्ची को रेफर कर दिया गया है। बच्ची से गैंगरेप की जानकारी मिलने पर सीओ देवबंद सिद्धार्थ और कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार त्यागी फोर्स के मौके पर पहुंचे। एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, दूसरा आरोपी अपना घर छोडकर फरार हो गया।

सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश
एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।