पुलिस आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन करने नोएडा आ सकते हैं योगी

1/18/2020 11:13:48 AM

 

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर जनपद में पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय का उद्घाटन करने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 20 जनवरी को यहां आ सकते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। गौतमबुध नगर की पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि जनपद में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद आयुक्त कार्यालय को लेकर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से बात हुई है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 108 में बने ट्रैफिक पार्क के पास पुलिस आयुक्त का कार्यालय बनाए जाने पर नोएडा प्राधिकरण से सहमति हुई है। इस बाबत गौतम बुध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी से मिलकर बात की है। उन्होंने बताया कि 20 जनवरी को सेक्टर 108 स्थित ट्रैफिक पार्क में बने भवन में गौतम बुध नगर के आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन हो सकता है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय मांगा गया था। वहां से उनके कार्यक्रम की सहमति आ गई है। उन्होंने बताया कि आयुक्त के साथ साथ यहां संयुक्त आयुक्त और अतिरिक्त आयुक्त का कार्यालय भी बनना हैं। अभी जहां पर आयुक्त का कार्यालय है, वह जगह काफी छोटी पड़ रही है। अधिकारी ने बताया कि आगामी सोमवार को आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नोएडा आ सकते हैं।



 


Tamanna Bhardwaj

Related News