योगी के मंत्री भी अब एक्शन में, अस्पताल का औचक निरीक्षण कर डॉक्टर को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 10:20 AM (IST)

इलाहाबादः योगी के साथ उनके मंत्री भी अब एक्शन में नजर आने लगे है। यह मामला इलाहाबाद का है, जहां यूपी के स्वास्थ्य और चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह राजकीय जिला महिला चिकित्सालय में अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान अस्पताल में कुछ महिला मरीजो ने मंत्री से शिकायत की। उनका कहना था कि एक सर्जन ऑपरेशन करने के लिए मरीजो से पैसा मांगता है। उनकी शिकायत पर फौरन ही आरोपी सर्जन को सस्पेंड कर दिया गया। साथ ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए गए।

मरीजों ने की शिकायत
दरअसल सिद्धार्थनाथ जब अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे तब एक महिला मरीज ने मंत्री से शिकायत की कि स्थानीय डॉक्टर राजेश कुमार पैसा लेकर ऑपरेशन करते है। मंत्री ने तत्काल ही सर्जन राजेश को सस्पेंड कर दिया और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए है।

सड़कों पर भी लगाया झाड़ू
चिकित्सा मंत्री यहीं नहीं रुके अस्पताल में एक महिला मरीज दवाओं के पैसे न होने की वजह से रो रही थी। मंत्री ने उस महिला को भी अपने पर्स से दवाओं की खरीद के लिए रुपए दे दिए। बता दें कि इसके पहले कल सिद्धार्थनाथ ने मोदी के ड्रीम प्रोजक्ट को आगे बढ़ाने के लिए शहर की सड़कों में खुद जगह-जगह झाड़ू भी लगाया था।