सत्ता के नशे में चूर योगी के विधायक ने दारोगा को पीटा

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 02:23 PM (IST)

बलिया(मुकेश मिश्रा): भले ही योगी सरकार प्रदेश से अपराध व अपराधियों को खत्म करने के दावे कर रही हो, लेकिन उनके खुद के ही नेता कानून को अपनी जेब में रखकर चल रहे है। यूं कहे तो नेता लोग पुलिस को धमकाने व पीटने से भी नहीं हिचकिचा रहे। बलिया में इस बात की पुष्टि एक वन दारोगा ने की है। जिसका आरोप है कि बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने उससे मारपीट की है।

वन दरोगा ने लगाया मारपीट का आरोप
चिरैया मोड़ के वन दारोगा संतोष कुमार के मुताबिक वह और उनका ड्राइवर बिहार से आने वाली बालू की ट्रकों की राजस्व वसूली कर रहे थे। देर रात भाजपा विधायक सुरेंद्र अपने 50 समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। दारोगा का आरोप है कि विधायक ने पहले मेरी जाति पूछी और फिर लात घूसों से पिटाई की।

विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
बता दें बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र का इलाका लाल बालू के काले कारोबार का अड्डा है। जहां बिहार से अवैध तरीके से बालू यूपी में लाया जाता है। वहीं वन विभाग के क्षेत्राधिकारी का कहना है कि जल्द ही विभाग के अधिकारियों के निर्देश और संगठन के परामर्श के बाद विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सुरेंद्र सिंह ने इस बात से इनकार
हालांकि इस घटना के बाद घायल वन दारोगा को जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया दिया गया है। उधर विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मारपीट के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि वन विभाग के लोग अवैध वसूली कर सरकार को चुना लगा रहे है।