मुफ्त राशन योजना से जनता को भिखारी बनाना चाहती है योगी-मोदी सरकार- शिवपाल सिंह यादव

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 05:47 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्रा) : जिले के सहतवार नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय बद्रीनाथ सिंह के पुण्यतिथि पर पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की योगी व केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार के तरफ से गरीबों को दी जा रही मुफ्त राशन पर कहा कि सरकार इस तरह के योजनाओं से जनता को भिखारी बनना चाहती है। इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने सरकार के विदाई का समय भी नजदीक बताया।

PunjabKesari

जनता को भिखारी बनाना चाहती है सरकार
बलिया के सहतवार नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय बद्रीनाथ सिंह पुण्यतिथि के मौके पर पर पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने योगी- मोदी सरकार के मुफ्त राशन योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि इस योजना के जरिए सरकार जनता को भिखारी बनाना चाहती है। बूढ़े लोगों की मदद करना कोई गलत नहीं है पर नौजवानों को रोजगार तो दो। उन्हें ऐसे ही मुफ्त राशन देकर बैठा कर खिलाना तो भिखारी बनाना हुआ और सरकार यहीं काम कर रही हैं।

PunjabKesari
सरकार की सभी नीतियां गलत

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सभी नीतियां गलत है। ये प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं कर रहें। सपा सरकार में प्रदेश ने विकास के नए आयामों को छुआ। सरकार अगर ठीक ढंग से हमारी ही योजनाओं को लागू कर देती तो आज प्रदेश में निवेश लाने की नौटंकी नहीं करनी पड़ती।

PunjabKesari

BJP को हराने में सपा सक्षम
शिवपाल यादव से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि UP में BJP को हराने के लिए सपा अकेले ही सक्षम है और जो भी समान विचारधारा का है वह सभी हमारे साथ आकर सपा का सहयोग करें। प्रदेश व केंद्र से BJP की विदाई तय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static