मुफ्त राशन योजना से जनता को भिखारी बनाना चाहती है योगी-मोदी सरकार- शिवपाल सिंह यादव

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 05:47 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्रा) : जिले के सहतवार नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय बद्रीनाथ सिंह के पुण्यतिथि पर पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की योगी व केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार के तरफ से गरीबों को दी जा रही मुफ्त राशन पर कहा कि सरकार इस तरह के योजनाओं से जनता को भिखारी बनना चाहती है। इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने सरकार के विदाई का समय भी नजदीक बताया।

जनता को भिखारी बनाना चाहती है सरकार
बलिया के सहतवार नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय बद्रीनाथ सिंह पुण्यतिथि के मौके पर पर पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने योगी- मोदी सरकार के मुफ्त राशन योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि इस योजना के जरिए सरकार जनता को भिखारी बनाना चाहती है। बूढ़े लोगों की मदद करना कोई गलत नहीं है पर नौजवानों को रोजगार तो दो। उन्हें ऐसे ही मुफ्त राशन देकर बैठा कर खिलाना तो भिखारी बनाना हुआ और सरकार यहीं काम कर रही हैं।


सरकार की सभी नीतियां गलत

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सभी नीतियां गलत है। ये प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं कर रहें। सपा सरकार में प्रदेश ने विकास के नए आयामों को छुआ। सरकार अगर ठीक ढंग से हमारी ही योजनाओं को लागू कर देती तो आज प्रदेश में निवेश लाने की नौटंकी नहीं करनी पड़ती।

BJP को हराने में सपा सक्षम
शिवपाल यादव से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि UP में BJP को हराने के लिए सपा अकेले ही सक्षम है और जो भी समान विचारधारा का है वह सभी हमारे साथ आकर सपा का सहयोग करें। प्रदेश व केंद्र से BJP की विदाई तय है। 

Content Editor

Prashant Tiwari