शिव भक्तों की पहली पसंद बनी योगी मोदी टी-शर्ट, सावन शुरू होने से पहले ही हो रही है जमकर खरीदारी

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 12:28 PM (IST)

प्रयागराज: पूरे देश मे सावन महीने की शुरुआत 14 जुलाई से हो रही है। माना जा रहा है इस साल कावड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों का जोश देखने को मिलेगा। हालांकि बीते 2 साल कोरोना काल था जिसके चलते कावड़ यात्रा पर रोक लगी थी लेकिन इस साल कोरोना काल न होने के चलते ऐसे में बाजारों में केसरिया अपना रंग जमाने लगा है।संगम शहर प्रयागराज में कावड़ियों में उत्साह भरने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो युक्त टी-शर्ट अभी से ही खूब बिक रही हैं। भोले शंकर की फोटो के साथ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी फोटो लगी हुई है।
PunjabKesari
टी-शर्ट के सामने की तरफ भोले शंकर की तस्वीर तो पीठ पर योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को लगाया गया है। कई टीशर्ट में योगी आपके पास में, मोदी आपके साथ में, जैसे प्रेरक स्लोगन लिखे हुए हैं, और तिरंगे के प्रतीक में टी-शर्ट लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। शहर के दारागंज समेत कई बाजारों में मोदी योगी के ब्रांड वाले केसरिया टीशर्ट दुकानों पर बिक रही हैं। दुकानदार आनंद के मुताबिक इस बार भगवान शिव की टीशर्ट के साथ-साथ योगी मोदी टी-शर्ट की भी बिक्री जोरों पर है।

दुकानदार ने बताया कि 2 साल के बाद कोरोना काल खत्म होने के चलते इस बार सावन से जुड़े सामानों की बिक्री में काफी इजाफा हो रहा है। शिव भक्त पिछले कई दिनों से सावन महीने की तैयारियों में जुटे हुए हैं और जमकर के खरीदारी कर रहे हैं। दुकानदार आनंद जायसवाल ने बताया कि 2020-21 में सावन के बाजारों में बिक्री ना के बराबर थी, लेकिन इस साल जुलाई महीने की शुरुआत से ही भारी संख्या में शिवभक्त या कहें कि कावड़िए खरीदारी कर रहे हैं। मोदी-योगी ब्रांड वाली टीशर्ट दुकानों में डेढ़ सौ रुपए की बिक रही है।

उधर, शिव भक्तों का कहना है कि वह बेसब्री से सावन महीने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि पिछले 2 साल से वह कावड़ यात्रा नहीं कर पाए थे लेकिन इस साल वह कावड़ यात्रा भी करेंगे और प्रदेश के अलग-अलग शिव मंदिरों में भी जाएंगे। शिव भक्तों का कहना है कि योगी सरकार ने अपने 100 दिन सफलतापूर्वक पूरे किए हैं और बीते 5 सालों से योगी ने  प्रदेश को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है जिसके चलते वह योगी मोदी की टीशर्ट को पसंद कर रहे हैं और अभी से ही खरीदारी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static