मिर्जापुर दौरे पर CM योगी, मां विध्यंवासिनी के किए दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2017 - 03:31 PM (IST)

मिर्जापुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मिर्जापुर के दौरे में पहुंचे। सीएम का प्लेन सुबह सिविल लाइन थाने में उतरा। यहां उनका भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

सीएम योगी यहां से सीधे मां विध्यंवासिनी के दर्शन करने के लिए विंध्याचल रवाना हो गए।  सीएम योगी करीब 15 से 20 मिनट तकम मंदिर में रहकर पूजा की और मां विंध्यवसिनी का आशीर्वाद लिया। विंध्याचल से निकलकर सीएम योगी मलिन बस्ती का निरीक्षण करने पहुंचे।

यहां सीएम योगी ने विन्ध्याचल मंदिर की सुरक्षा को पुख्ता करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही पाण्डा समाज के संरक्षण की बात कही। मंदिर में विन्ध्यवासिनी मन्दिर के नाम से संस्कृत विद्यालय खोलने की बात कही। साथ ही इस मंदिर को पर्यटन से जोड़ने की भी बात कही।

वहीं किन्ही कारणों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सूक्ष्म बदलाव किया गया है। विकास भवन में होने वाली मीटिंग अब जिला पंचायत में होगी। सीएम योगी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

आपको बता दें कि सीएम योगी मिर्जापुर के बाद 2 दिवसीय दोरे के लिए संगम नगरी इलाहाबाद के लिए रवाना होंगे। सीएम योगी के इलाहाबाद दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-