एक्शन मोड़ में योगी पुलिस, बिना मास्क घूम रहे 8000 लोगों का काटा चालान

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 01:29 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसके संक्रमण को रोकने के लिए यूपी पुलिस लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में लखीमपुर खीरी पुलिस बीते 2 दिन में 12 संक्रमित मरीजों के मिलने से एक्शन मोड़ में है। शनिवार देर शाम पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में पुलिस ने शहर की सड़कों पर निकल नियमों का उल्लंघन करने वालों की जमकर क्लास लगाई। पुलिस ने शहर की सड़कों पर बिना मास्क पैदल घूम रहे 8000 लोगों का चालान किया।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक पूनम ने शनिवार को शहर में नियमों का उल्लंघन करते पाए गए 65 दुकानदारों का चालान किया। साथ ही ट्रिपल राइडिंग कर रहे हैं बाइक सवारों की मोटरसाइकिल भी सीज की। रोडवेज बस को भी रोक कर चेकिंग की। इस दौरान कई बसों में यात्री नियमों का पालन करते नहीं मिले। जिसके बाद बस कंडक्टर, ड्राइवर और यात्रियों को जमकर लताड़ा और उनको सख्त हिदायत देते हुऐ छोड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कोरोना संक्रमण काल में पिछले दो दिनों में नियमों का उल्लंघन करने के चलते लगभग 8000 लोगों का चालान किया गया है। पुलिस जिले में सभी स्थानों की लगातार मॉनिटरिंग कर रही है। कानून के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static