प्रचार पर प्रतिबंध के आखिरी दिन देवी पाटन के मंदिर पहुंचे योगी

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:24 AM (IST)

बलरामपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार पर प्रतिबंध के आखिरी दिन बलरामपुर के देवी पाटन मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद योगी ने मन्दिर की सुरक्षा व्यवस्था और श्रद्धलुओं को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही उचित दिशा-निर्देश भी दिए।

योगी ने मंदिर से निकलकर थारू जनजाति के बच्चों के साथ मुलाकात की। मुलाकात के दौरान योगी ने उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान योगी ने बच्चों को जीत व सफलता के मंत्र भी दिए। इससे पहले योगी अयोध्या से होते हुए तुलसीपुर पहुंचे थे। यहां मंदिर के महंत मिथलेशनाथ योगी, डुमरियागंज के सासंद जगदम्बिका पाल , वर्मा,पल्टूराम ने हैलीपैड पर पहुंच कर उनका स्वागत किया था।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए 72 घंटे का प्रतिबंध झेल रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना करने में जुटे हुए हैं। प्रचार पर प्रतिबंध के पहले दिन योगी ने बजरंगबली के मंदिर पहुंचकर हनुमान चालीसा का पाठ किया तो वहीं दूसरे दिन वह अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने एक दलित के घर खाना खाया। खाने में उन्होंने तरोई की सब्जी और रोटी खाई। मुख्यमंत्री योगी से मिलकर परिवार काफी उत्साहित नजर आया। घर के बच्चों और अन्य सदस्यों ने मुख्यमंत्री के साथ फोटो भी खिंचवाई। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री का यह दौरा पूरी तरह से निजी है। उनका उद्देश्य सिर्फ मंदिरों में दर्शन करना और संतों से मुलाकात करना है। इस दौरान कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं की जाएगी। 

Ruby