2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे योगी, अधिकारियों के साथ बैठक कर की विकास कार्यों की समीक्षा

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 08:00 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा की। अधिकारिक सू्त्रों ने बताया कि 2 दिवसीय दौरे पर यहां आए योगी ने सर्किट हाउस में आला अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी ली।

योगी ने चौका घाट फ्लाईओवर, ‘फुलवरिया फोर लेन' एवं श्री काशी विश्वनाथ कोरिडोर समेत विभिन्न परियोजनाओं के काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री ने सभी कार्य गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने शहर के चुनिंदा प्रबुद्धजनों से मुलाकात की और वाराणसी के विकास के मुद्दों पर उनसे चर्चा की।

योगी ने चौका घाट फ्लाईओवर, ‘फुलवरिया फोर लेन' और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कोरिडोर परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में किया। मुख्यमंत्री ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन भी किए। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री रविवार को सुबह कुछ अन्य प्रबुद्धजनों से मुलाकात के बाद यहां से रवाना हो जाएंगे। योगी की सीमक्षा बैठक में उनके सहयोगी राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी समेत तमाम भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायकों एवं विधान पार्षद सदस्य मौजूद थे।

Anil Kapoor