योगी के दावों की खुली पोल, BJP नेता समेत 4 लोगों पर लगा गैंगरेप का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 02:09 PM (IST)

इटावा: जनपद में एक युवती ने बीजेपी नेता समेत 3 अन्य लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह शौच करने गई थी तभी बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मेरे साथ गैंगरेप किया। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पूरा मामला जनपद के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव जगसौरा के नगला कन्हई का है। जहां एक 19 वर्षीय युवती के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी दूसरे गांव के बताए जा रहे हैं जिमसें एक स्थानीय भाजपा नेता मनोज राजपूत बताया जा रहा है।
PunjabKesari
पीड़िता ने बताया कि जब वह शनिवार शाम के साढ़े 8 बजे पास में ही अपने पशुओं के बाड़े के पीछे शौच क्रिया के लिए गई, वैसे ही आरोपियों ने उसके सिर पर कुछ मार दिया जिससे वह गिर गई। इतने में आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया उसके बाद उसके साथ घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के चीख पुकार करने पर आरोपी भाग खड़े हुए। जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे तो लड़की को निर्वस्त्र हालात में देखा और पुलिस को सूचना देकर FIR दर्ज कराई गई। फिलहाल पुलिस ने मामला छेड़खानी में दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के द्वारा जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है उन लोगों में एक मनोज राजपूत है जो कि बीजेपी नेता है। बाकी के तीन अन्य लोग हैं।

इस मामले में पुलिस द्वारा बीजेपी नेता समेत 3 अन्य लोगों पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करना यह साबित करता है कि पुलिस भी बीजेपी नेता को बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। अब देखना यह होगा की युवती को न्याय मिलता है या नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static