योगी के दावों की खुली पोल, BJP नेता समेत 4 लोगों पर लगा गैंगरेप का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 02:09 PM (IST)

इटावा: जनपद में एक युवती ने बीजेपी नेता समेत 3 अन्य लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह शौच करने गई थी तभी बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मेरे साथ गैंगरेप किया। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पूरा मामला जनपद के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव जगसौरा के नगला कन्हई का है। जहां एक 19 वर्षीय युवती के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी दूसरे गांव के बताए जा रहे हैं जिमसें एक स्थानीय भाजपा नेता मनोज राजपूत बताया जा रहा है।

पीड़िता ने बताया कि जब वह शनिवार शाम के साढ़े 8 बजे पास में ही अपने पशुओं के बाड़े के पीछे शौच क्रिया के लिए गई, वैसे ही आरोपियों ने उसके सिर पर कुछ मार दिया जिससे वह गिर गई। इतने में आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया उसके बाद उसके साथ घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के चीख पुकार करने पर आरोपी भाग खड़े हुए। जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे तो लड़की को निर्वस्त्र हालात में देखा और पुलिस को सूचना देकर FIR दर्ज कराई गई। फिलहाल पुलिस ने मामला छेड़खानी में दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के द्वारा जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है उन लोगों में एक मनोज राजपूत है जो कि बीजेपी नेता है। बाकी के तीन अन्य लोग हैं।

इस मामले में पुलिस द्वारा बीजेपी नेता समेत 3 अन्य लोगों पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करना यह साबित करता है कि पुलिस भी बीजेपी नेता को बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। अब देखना यह होगा की युवती को न्याय मिलता है या नहीं।
 

Umakant yadav