खोखले साबित हो रहे योगी के दावे, रेप के बाद काट दिया दलित युवती का गला

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 05:00 PM (IST)

अमेठीः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला अमेठी जिले का है। जहां एक दलित युवती की रेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया गया। वहीं आस-पास के लोगों ने जब युवती का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नैनहा बर्तली गांव की है। यहां बुधवार की रात गांव में नौंटकी का आयोजन किया था। इसी आयोजन पर अपने परिवार के साथ युवती आई थी। रात को सभी घर लौट आए थे। वहीं दूसरे दिन गुरुवार सुबह खेत में युवती का शव पड़ा हुआ मिला। तभी वहां पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुस्साए परिजनों ने लगाया रोड पर जाम 
वहीं घटनास्थल पर युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त मिलें है। जिससे युवती के साथ रेप होने की आशंका जताई जा रही है। युवती की हत्या के बाद उसके गुस्साए परिजनों ने रोड पर जाम लगा दिया। तभी पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक 3 थानों की फोर्स और पीएसी सहित फोरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंच गई।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में एसपी का कहना है कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि उससे दुष्कर्म हुआ है कि नहीं। अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Tamanna Bhardwaj