योगी का खौफ! हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव ने गोली मारकर की आत्महत्या, दर्ज थे 1 दर्जन से अधिक मुकदमें

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 09:02 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के अपराधियों और हिस्ट्रीशीटरों में मुख्यमंत्री योगी का खौफ साफ नजर आने लगा है। एसा ही एक मामला प्रदेश के इटावा जिले से सामने आया है। जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदामई में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव उर्फ छोटे यादव ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही इसकी सूचना लोगों को हुई पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई।

PunjabKesari

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
बताया जा रहा है कि तकरीबन दोपहर 1:00 प्रदीप यादव ने तमंचे से खुद को गोली मार ली।  प्रदीप ने जब खुद को गोली मारी तो आसपास कोई नहीं था लेकिन पड़ोस के लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्रदीप यादव को खून से लथपथ देखा। आनन-फानन में इसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदीप यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रदीप यादव की मौत से परिवार के लोगों में मातम छा गया है।

PunjabKesari

 प्रदीप यादव पर 2005 से 2022 तक दर्ज है एक दर्जन मुकदमे
हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव के द्वारा खुद को गोली मारे जाने की जानकारी पर क्षेत्र अधिकारी,  अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे जहां पर तफ्तीश शुरू की गई। वहीं इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने जानकारी दी और बताया कि प्रदीप यादव पर 2005 से 2022 तक तकरीबन एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। प्रदीप यादव जमानत पर बाहर चल रहा था। प्रदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच पड़ताल भी की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static