योगी के मंत्री ने बोला जुबानी हमला, कहा- सपा के नेताओं को अखरता है मुस्लिम नौजवानों का आगे बढ़ना

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 07:26 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि मुस्लिम नौजवानों का आगे बढ़ना सपा के नेताओं को अखरता है और उन्हें बहुत तकलीफ होती है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने शुक्रवार को अपराह्न यहां सिकंदरपुर में संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि मुस्लिम नौजवानों का आगे बढ़ना सपा के नेताओं को अखरता है व उन्हें बहुत तकलीफ होती है।

अंसारी ने मुस्लिम समाज के नौजवानों से समाज के विकास में योगदान देने का आह्वान करते हुए कहा कि आज जरूरत है कि नौजवान पूरी संजीदगी व मुस्तैदी के साथ समाज के विकास व निर्माण में अपनी भूमिका निभायें। राज्‍य मंत्री ने कहा कि आज नौजवान शिक्षित, सशक्त व सक्षम है। अंसारी ने योगी के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाज के उत्थान के लिए उन्हें अपने मंत्रिपरिषद में स्थान दिया है और वह पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करेंगे।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि ‘‘सपा के नेता केवल थाने की दलाली पर ही निर्भर रहते हैं और उन्हें यदि समाज की चिंता होती तो समाज की तरक्की व नौजवानों के उत्थान के मसले पर सवाल करते, सपा नहीं चाहती है कि अल्पसंख्यक समाज आगे बढ़े।''
 

Content Writer

Ramkesh