योगी के मंत्री का दावा- दिल्ली में बनेगी भाजपा की सरकार

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 03:48 PM (IST)

प्रयागराजः आगामी 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। ऐसे में सभी पार्टीयां अपनी जीत का दावा कर रही हैं। इसी कड़ी में यूपी सरकार में जल शक्ति मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह ने भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

उन्होंने कहा है कि सीएए (CAA), एनआरसी (NRC) और धारा 370 व 35 ए का दिल्ली विधानसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सिंह ने कहा है कि सीएए और धारा 370 व 35 ए देश के लिए वरदान है और पूरा देश पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ खड़ा है। जल शक्ति मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह ने कहा कि दिल्ली का हर नागरिक चाहता है कि जैसे देश बदला है वैसे ही दिल्ली भी बदलनी चाहिए। हर कोई चाहता है कि जब तक हमारी दिल्ली सुरक्षित नहीं होगी तब तक विकसित नहीं होगी।

इतना ही नहीं योगी ने मंत्री आगे कहा कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी की किसी भी योजना को दिल्ली में लागू नहीं किया है। जिसको लेकर दिल्ली के लोगों में गुस्सा था और दिल्ली के लोगों ने भाजपा और मोदी के साथ जाने का तय कर लिया है।

वहीं प्रयागराज माघ मेले में गंगा जल को लेकर कहा है कि संगम में पर्याप्त और निर्मल जल है। जिसमें सीएम योगी के साथ ही उनके कैबिनेट के सहयोगियों ने भी बसंत पंचमी को स्नान और आचमन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static