योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- अखिलेश अपनी मेहनत से कुछ नहीं कर पाए, करते हैं बचकानी हरकतें

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 07:47 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी दौरे पर रविवार को आए नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बचकानी हरकतें करने का आरोप लगाया। यहां सकिर्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में पंचायत चुनावों को लेकर अखिलेश यादव द्वारा उठाये जा रहे सवालों के संबंध में पूछे गये प्रश्न के जवाब में नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि वह अपनी मेहनत से कुछ कर तो पाए नहीं इसलिए बचकानी हरकतें करते हैं।

सर्वोच्च पद पर बैठकर उन्हें ऐसी बचकाना हरकत नहीं करनी चाहिए। उन्होंने वैक्सीनेशन के मामले पर थूक कर चाटने का काम किया है। सच कहूं तो उन्होंने अपनी मेहनत से कुछ पाया नहीं इसीलिए बचकानी हरकत करते हैं। उनके पिता मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए नंदी ने कहा कि उन्होंने बेटे द्वारा वैक्सीन पर फैलाए गए भ्रम को दूर करते हुए देश के वैज्ञानिकों पर भरोसा जताया है।

नागरिक उड्डयन मंत्री झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील में हुई अशोक अग्रवाल की हत्या के बाद उनके परिवार के लोगों से मिलने आए थे। वहां पहुंचकर उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोक संवेदनाएं भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री कर्मयोगी आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में अपराधियों को प्रदेश छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा है। आपको यकीन दिलाते हैं कि कोई भी अपराधी बख्सा नहीं जाएगा।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिस प्रकार अन्य माफियाओं पर बुलडोजर चलाया जा रहा है सूदखोरों जुआ सट्टा खिलाने वालों के भवनों पर भी बुलडोजर चलना चाहिए।उन्होंने बताया कि जब मऊरानीपुर गोलीकांड हुआ था तब वह अपने बेटे का ऑपरेशन कराने दिल्ली गए हुए थे। उन्होंने फोन पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा से वार्ता की थी। पुलिस कप्तान ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनके आने से पहले ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि पुलिस कप्तान ने कठोर कारर्वाई अमल में लाते हुए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj