'जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो उसमें बैठा गुंडा....', योगी के मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:04 PM (IST)

Ambedkarnagar News: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी आज सोशल मीडिया लोकसभा वालंटियर सम्मेलन में शिरकत करने अम्बेडकर नगर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं। अखिलेश ने बहुत से निर्णय लिए और फिर वापस लिए है।

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं। उन्होंने कहा कि अखिलेश के कामों पर थूक कर चाटने वाली कहावत सच होती है। पहले कहा बीजेपी की वैक्सीन है नहीं लगवाऊंगा फिर लगवा ली। अखिलेश ने बहुत से निर्णय लिए और फिर वापस लिए है।

मंत्री नंद गोपाल ने आगे कहा कि अखिलेश की पार्टी के DNA में तुस्टीकरण है, जो विरासत में मिला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को पालने-पोसने वाली पार्टी है। पहले नारा लगता था, जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो उसमें बैठा गुंडा। उन्होंने अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने को तंज कसते हुए कहा कि इस पर चर्चा करना समय व्यर्थ करना हैं। हिंदुस्तान को चाहने वाले, सनातन को मानने वाले बीजेपी और मोदी को स्वीकार कर रहें हैं।

ये भी पढ़ें.....
कुशीनगर में जर्जर मकान गिरने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत...एक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में आज एक जर्जर मकान की छत अचानक गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोग गिरे हुए छत के नीचे दब गए। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

Content Editor

Harman Kaur