योगी के मंत्री बोले- किसानों के नाम पर UP बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे उपद्रवियों पर होगी सख्ती

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 03:07 PM (IST)

लखनऊ: यूपी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि दिल्ली में किसानों के नाम पर यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में उपद्रवियों पर सख्ती की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये मुद्दाविहीन पार्टियां हैं। आंदोलन को भड़काती हैं। इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।

मोहसिन रजा ने कहा कि जिन लोगों ने किसानों के धरने को हाईजैक किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह लाल किले से लेकर हर जगह उपद्रव कर रहे हैं। ऐसे लोगों को सरकार चिन्हित करेगी। इसके अलावा दिल्ली की आम आदमी पार्टी के लिए कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने कोरोना काल में दिल्ली से हमारे किसानों और मजदूरों भाइयों को बाहर फेंक दिया था। अब ड्रामा कर रहे हैं। ये लोग ड्रामा करने वाले लोग हैं।

मोहसिन रजा ने राम मंदिर की झांकी तोड़ने पर कहा कि ये वही लोग हैं, जो कभी राम भक्तों पर गोली चलवाते हैं, कभी किसानों के आंदोलन में उपद्रवियों को शामिल कर हिंसा करवाते हैं। सरकार इन्हें छोड़ने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी बॉर्डर पर हिंसा कर रहे हैं, उपद्रव कर रहे हैं, सरकार ने साफ कर दिया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कानून किसी को हम तोड़ने नहीं देंगे। विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। वह केंद्र में मोदी की सरकार और यूपी में योगी की सरकार से डर गए और सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static