योगी के मंत्री बोले- केवल घूमने के लिए UP आती हैं प्रियंका, दहशत फैलाने की कोशिश में कांग्रेस

7/30/2021 1:37:55 PM

लखनऊः यूपी में एंबुलेंस चालकों को बर्खास्त करने योगी सरकार के प्रवक्ता और वरिष्ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह मामले को समझने के बजाय ऐसे लोगों का समर्थन कर रही हैं जो जनसेवा में बाधा खड़ी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "यह समझना मुश्किल है कि प्रियंका गांधी वाड्रा जैसी नेता इतना गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार कैसे कर सकती हैं और सही मामले को जाने बिना सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट कर जनता को गुमराह कर सकती हैं। वह सिर्फ कुछ ऐसा सनसनीखेज करने की कोशिश कर रही है जो झूठ है।" 

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि यह स्पष्ट करते हुए कि राज्य सरकार का एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि ड्राइवर सरकारी कर्मचारी नहीं थे और न ही उन्हें सरकार द्वारा काम पर रखा गया था या निकाल दिया गया था, सभी ड्राइवर निजी कंपनी के कर्मचारी थे और उन्हें उनके द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था। उन्होंने कहा, "इस तरह के बयान केवल यह साबित करते हैं कि प्रियंका राज्य सरकार की छवि खराब करने की कोशिश करने से पहले अपना होमवर्क नहीं करती हैं, जिसने दूसरी कोविड लहर को नियंत्रित करने में जबरदस्त काम किया है।" 

मंत्री ने आगे कहा, "इस समय में जब सभी को सरकार के प्रति अपना समर्थन दिखाना चाहिए। कांग्रेस इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयानों के माध्यम से लोगों को गुमराह करने और दहशत की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है।" इतना ही नहीं वरिष्ठ मंत्री ने भी कहा कि प्रियंका केवल घूमने के लिए उत्तर प्रदेश आती हैं और उनका लोगों से कोई लेना-देना नहीं है।" 

बता दें कि गुरुवार को प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि ​"कोविड के दौरान, सरकार ने एम्बुलेंस कर्मियों पर फूल बरसाने की बात की, लेकिन, जब वे (वर्कर ) अपने अधिकारों के लिए आवाज उठा रहे हैं, तो यह उन पर लाठियों की बारिश करने की बात कर रहे हैं। सरकार ने ईएसएमए लगाकर 500 से ज्यादा वर्करों को बर्खास्त कर दिया है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भगवान ऐसी सरकार से राज्य की रक्षा करें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static