योगी के मंत्री बोले- घोटालेबाज पार्टी ही राम मंदिर के लिए जमीन खरीदने में घोटाले की बात कर रही

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 07:14 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के लिए जमीन खरीद में घोटले को लेकर योगी सरकार के मंत्री जय प्रताप सिंह ने आरोप लगाने वालों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि जिस व्यक्ति और राजनीतिक दल के समय हमेशा घोटाला होता था, वहीं आज अयोध्या में जमीन घोटाले का प्रोपेगैंडा फैला रहे हैं।

बता दें कि जय प्रताप सिंह बुधवार को देवरिया के भलुअनी विकास खंड के बहोर धनवती गांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुरोहित पं.रामानुज त्रिपाठी की पत्नी स्व.मरजादी देबी के निधन पर गांव आए। मुख्यमंत्री ने गांव में अस्पताल बनवाने का आश्वासन दिया था। गांव में आज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का भूमि पूजन करने के बाद यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल पर कहा कि अयोध्या में जमीन घोटाला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि हमको यह भी देखना चाहिए कि कौन व्यक्ति या फिर कौन सी राजनीतिक पार्टी इस बिन्दु को लेके घोटाले का रूप मीडिया के द्वारा देकर बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि हमको यह भी देखना है कि कौन सा व्यक्ति इसको बोल रहा है और उसका स्तर क्या है।

सिंह ने कहा कि हम सब जानते है कि जो श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बना है, उसके अध्यक्ष और साधु संत से जुड़े लोग हैं। इनमें से कोई ऐसा नहीं है जो राम मंदिर के आस्था से जुड़े नहीं हैं। उनके मन में घोटाले की भावना आ ही नहीं सकती। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर तमाम अखबारों में समाचार तथा खबरिया चैनलों में डिबेट चले हैं। अगर आरोप लगाने वालों को लगता है कि कोई गड़बड़ी हुई है, तो वे अदालत में चले जाएं।

उन्होंने कहा कि श्रीराम ट्रस्ट के तरफ से जो उनके प्रवक्ता ने बोला है कि जमीन का एग्रीमेंट कौन-कौन सी तारीखों में हुआ है तथा एग्रीमेंट के बाद जिन व्यक्तियों ने ट्रस्ट को जमीन बेचा है। इसमें कोई घोटाला नहीं हुआ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो राजनीतिक दल इस मुद्दे को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। उनके समय में.हमेशा घोटाला ही होता था, तथा उनके आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से इस मामले में जांच नहीं होनी चाहिए। लेकिन जो लोग आरोप लगा रहे हैं। वे जांच कराने के लिये स्वतंत्र हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static