योगी के मंत्री का अखिलेश पर तंज, कहा- सरकार में रहने के दौरान... उन्हें सिर्फ एक 'जाती' याद आती है

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 07:00 PM (IST)

चित्रकूट (विरेंद्र शुक्ला) : योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण एवं बांट माप के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को चित्रकूट में कामतानाथ मंदिर में दर्शन करने व मंदिर के भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने के बाद जिला मुख्यालय के बृंदावन गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे आशिष पटेल ने कहा कि जब आपकी (समाजवादी पार्टी) की सरकार आती है तब आपको कुछ जाती विशेष के लोग याद आते हैं। तब आपका प्रेम कहां चला जाता है? जब आप की सरकार चली जाती है तब आप पिछड़े और दलित वर्ग का ठेका ले लेते हैं।

सरकार में रहने के दौरान सिर्फ एक जाती याद रहती
अपना दल एस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश  कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब वह (सपा) सत्ता में होते है तब एक जाती विशेष को छोड़कर उन्हें और कोई पिछड़ी व दलित जाती की याद नहीं आती हैं। सत्ता जाने के बाद वह इनका ठेका ले लेते हैं। आपको बता दे कि मंत्री बनने के बाद उनका यह प्रथम गृह जनपद आगमन था। जिस पर कार्यकर्ताओं ने उनका गाजे बाजे के साथ पुष्प माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

सरकार में रहते पिछड़े और दलित वर्ग के बच्चों की याद क्यों नहीं आई
वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ने सपा पर हमले बोलते हुए कहा कि जब UPA की सरकार में मुलायम सिंह रक्षा मंत्री थे तब सैनिक स्कूलों में पिछड़े और दलित वर्ग के बच्चों के पढ़ने के लिए उनको आरक्षण की याद क्यों नहीं आई? जब आपकी सरकार आती है तब आपको कुछ लोग याद आते हैं तब आपका प्रेम कहां चला जाता है। आज हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार में पिछड़े वर्ग के करीब 1.50 लाख बच्चे  सैनिक स्कूल में पढ़ते हैं।

Content Editor

Prashant Tiwari