योगी के मंत्री की खुली धमकी, कहा- मोदी-योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 05:31 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार के सनन निर्माण विभाग में दर्जा राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने नुमाइश ग्राउंड में भाषण के दौरान एक बार फिर विवादित  बयान दिया है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों द्वारा चलाये जा रहे सीएए, एनपीआर व एनआरसी के विरोध के दौरान लगाए गए पीएम व सीएम के मुर्दाबाद नारों पर कहा की मै इन नारे लगाने वालों को ज़िंदा दफ़न कर दूंगा। साथ ही राज्य मंत्री ने कहा कि नेहरू कोई जाति है खानदान ही नहीं था वह नेहरुआ था। बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में हो रही सभा के दौरान उन्होंने यह बयान दिया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार यानि आज सभा को संबोधित करने के लिए नुमाइश ग्राउंड स्थित कोहिनूर मंच पहुंच रहे थे। उससे पहले दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान रघुराज सिंह ने कहा है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जो छात्र मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं उन्हें मैं जिंदा दफना दूंगा। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर भी जमकर जुबानी वार किया। हालांकि इस दौरान भारी तादाद में भीड़ जुटी हुई थी।

फोर्स को हर तरह से छूट दे दी है कोई एक मारेगा तो तुम 20 मारो
बता दें कि सारंगी राज्य मंत्री इस तरीके के बयान पहले भी कई बार देकर चर्चाओं में रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह देश हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी का है। मगर इस तरह से मोदी और योगी के खिलाफ विवादित नारे नहीं लगाने चाहिए। सभा को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री ने कहा है कि हमने फोर्स को पूरी तरीके से छूट दे दी है कोई एक मारेगा तो तुम 20 मारो।

 

 

Ajay kumar