योगी के मंत्री का तंज, कहा- पंजाब में दलित CM को अपशब्दों से नवाजा था, अब UP में दलित प्रेम का नाटक

10/10/2021 12:43:46 PM

लखनऊ: यूपी सरकार (UP Sarkar) में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के दलित प्रेम को सियासी नाटक करार दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने खुले मंच से पंजाब के दलित मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अपशब्दों से नवाजा था, फिर भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन यूपी में प्रियंका दलित प्रेम की घड़ियाली आंसू बहा रहीं हैं। यही कांग्रेस का असली चेहरा और चरित्र है, जबकि भाजपा दलितों के विकास के साथ उन्हें आत्मसम्मान से जीने का अवसर भी दे रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने प्रयागराज महाकुम्भ में दलित सफाई कर्मचारियों के पांव पखार कर उनके आत्मसम्मान को बढ़ाया था। उन्होंने कहा कि दलितों का अपमान करना कांग्रेस का इतिहास रहा है। कांग्रेस आज भी इसी परंपरा पर चल रही है। शास्त्री ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री चन्नी के विरुद्ध अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि “यह (चन्नी) 2022 में कांग्रेस का पंजाब में बेड़ा गर्क कर देगा।” खुले मंच से एक दलित मुख्यमंत्री का इस तरह अपमान कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को कहीं से नहीं कचोटा। उल्टे सिद्धू को और बढ़ावा दिया जा रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ऐसे में उत्तर प्रदेश के सियासी पर्यटन पर आते ही प्रियंका गांधी कैमरे के सामने दलित बस्ती में झाड़ू लगाना महज सियासी नाटक है। दलित समाज कांग्रेस के इस दोहरे चरित्र से भलीभांति अवगत हो चुका है। लंबे समय तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस ने कभी दलितों को आत्मसम्मान से जीने का अवसर ही नहीं दिया। केवल गरीबी हटाओ का नारा देकर गरीबों का हक छीना और वोट बैंक के रूप में उनका इस्तेमाल किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static