सोनभद्र में योगी की सुरक्षा फ्लीट का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मृत्यु तीन घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 06:18 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के करमा थाना क्षेत्र में राबट््र्सगंज-मिर्जापुर मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में उड़ीसा जा रही जवानों से भरी एक स्कार्पियों अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे चालक की मृत्यु हो गयी तथा तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। 

पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की गुरुवार सुबह साढे सात बजे लखनऊ से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी फ्लीट की छह गाडिय़ों का काफिला उड़ीसा के लिए निकला। दोपहर लगभग डेढ़ बजे करमा थाना के भरकवाह गांव के निकट मिर्जापुर-राबट््र्सगंज मार्ग पर पांचवें नंबर का फ्लीट वाहन महिला को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में राज्य संपत्ति विभाग के 35 वर्षीय चालक संदीप कुमार, कांस्टेबल प्रवीण कुमार सिंह, राजेश तिवारी और कंपनी कमांडर आशुतोष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची करमा थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र करमा में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख सभी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया । जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद चालक संदीप कुमार को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

Ajay kumar