योगी की पाठशाला आज, जुटेंगे प्रदेश के सभी भाजपा सांसद और विधायक

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 07:59 AM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिशन 2019 की तैयारी में जुट गए हैं। इसी कड़ी में 18 जून को योगी गाजियाबाद के राज कुमार गोयल इंस्टीच्यूट अॉफ टैक्नोलॉजी में यूपी के सभी सांसद और विधायकों के साथ बैठक कर पाठशाला लगाएंगे। इसी के चलते जिले के भाजपा सांसद और विधायकों में यह उत्सुकता बनी है कि सोमवार को मुख्यमंत्री पाठशाला में क्या पढ़ाएंगे। वैसे यहां के कुछ भाजपा विधायक बेलगाम अधिकारियों पर लगाम देने की बात कहने की तैयारी में हैं।

भाजपा से जूड़े सूत्र की मानें तो बैठक के दौरान सीएम योगी सभी विधायकों और सांसदों को पीएम मोदी सरकार की योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने का लक्ष्य दें सकते हैं। योगी की पाठशाला में मिशन 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा-निर्देश दिए जा सकते हैं। बता दें, कि इस राजनीतिक पाठशाला में नेताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा कि उन्हें जनता से किस तरह मिलना और बात करनी है। इसके अलावा नेताओं को देश, विदेश आदि की राजनीतिक, आर्थिक, सांस्कृतिक विरासतों के विषय में बताया जाएगा।

सहारनपुर जिले में भाजपा के एक सांसद राघव लखनपाल शर्मा और 4 विधायक डॉ. धर्म सिंह सैनी, प्रदीप चौधरी, देवेन्द्र निम और कुंवर ब्रजेश सिंह हैं। एक विधायक ने अॉफ द रिकार्ड कहा कि कितने भी कार्यशाला और पाठशालाएं चलें पर जब तक कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलेगा तब तक योजनाओं को सही प्रचार नहीं मिल पाएगा। सोमवार को यह मामला पाठशाला में उठेगा।

Anil Kapoor