आजम खां पर योगी का निशाना, कहा- रामपुरी चाकू गलत हाथ में रहेगा तो गुंडागर्दी ही बढ़ाएगा

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 06:52 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा सांसद आजम खां पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि रामपुर का विख्यात रामपुरी चाकू अगर गलत हाथ में रहेगा तो गुंडागर्दी को बढ़ाएगा।

उन्होंने कहा इस रामपुरी चाकू की दुनिया भर में पहचान है लेकिन, कोई तलवार या चाकू गलत हाथों में होगा तो वह उसका गलत इस्तेमाल करेगा। गरीबों की हकों पर डाका डलेगा। गरीबों की जमीनों पर कब्जा करेगा और गुंडागर्दी बढाएगा। अगर यही चाकू सही हाथों में होगा तो यह समृद्धि और सुरक्षा के लिए काम करेगा।'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां के अजीतपुर में भाजपा की जनसभा में आजम खां का नाम लिए बगैर कहा कि रामपुर में पिछले लंबे समय से परिवारवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया गया है। गरीबों की जमीनों को कब्जाया गया है। गरीबों के हकों पर डाका डाला गया है।

योगी ने कहा कि यहां सरकारी योजनाओं का गलत इस्तेमाल किया गया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हमने सत्ता संभालते ही गुंडों और अपराधियों पर लगाम कसी, जिसने भी पुलिस से उलझने का काम किया। उसे यमलोक पहुंचा दिया गया। अपराधी अब या तो जेल में है या प्रदेश के बाहर हैं।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कही। 

Tamanna Bhardwaj