बंगाल की धरती पर कदम रखने से पहले CM योगी की ममता सरकार को चेतावनी- जैसी करनी वैसी भरनी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 08:32 AM (IST)

लखनऊ: पश्चिम बंगाल की धरती पर कदम रखने की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और टीएमसी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि ‘जैसी करनी वैसी भरनी' यानी जो जैसा करेगा वैसा उसको भरना भी होगा। सोमवार को राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में योगी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के अंदर सत्ता प्रायोजित अपराध चल रहा है । टीएमसी के गुंडे बुजुर्गों , महिलाओं और मासूमों की हत्या कर रहे हैं लेकिन अब ये नहीं चलेगा। बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा असम में भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

बंगाल के हालात की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कभी पश्चिम बंगाल महाराष्ट्र के समान देश की आर्थिक गतिविधियों का केंद्र था लेकिन आज वहां क्या स्थिति है यह सबको दिख रहा है। योगी ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता कर्म योगी है। हमारे लिए बंगाल अब बहुत नजदीक है।

लव जेहाद के सवाल पर योगी ने कहा कि लव जेहाद का कानून सब पर समान भाव से लागू होगा। उन्होंने कहा कि राहुल जब उत्तर भारत में होते हैं तो उन्हें कुछ और नजर आता है और जब दक्षिण में होते हैं तो पूरी तरह पीएफआई की भाषा बोलते हैं। उनके कार्यक्रमों का समर्थन करते हैं। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में भाजपा 350 से भी ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। उल्लेखनीय है की योगी मंगलवार को बंगाल के मालदा में रैली करने जा रहे हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static