भाजपा ने धर्म और मजहब छोड़ सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कियाः योगी

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 05:23 PM (IST)

गाजीपुरः गाजीपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास के लिए भाजपा सरकार ने किसी धर्म और मजहब को नहीं देखा, सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम किया हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में राजभर समाज की जनसभा में महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी किया। इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखी।

योगी ने कहा कि पिछले 70 सालों में 13 मेडिकल कॉलेज बने थे, लेकिन पिछले 4 सालों में 17 मेडिकल कॉलेज बने हैं। वहीं केंद्र सरकार ने 90 लाख लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क रसोई गैस देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने 2014 में जो विश्वास दिखाया था वो आज सच होते दिख रहा है, हर सड़क हर चौराहे पर विकास कार्य दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि आज महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी हुआ, इनके नाम पर ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। आने वाले पीढ़ियों के लिए यह कभी न मिटने वाली स्मृति है। वहीं स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांवों और शहरों में शौचालय बनाने का काम किया है।

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को गाजीपुर में आईआईटी कॉलेज के ग्राउंड पहुंचे। यहां केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मंत्री मनोज सिन्हा और सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं।



 

Tamanna Bhardwaj