हाथरस कांड पर बोले योगी- सरकार के खिलाफ हो रही साजिश, सतर्क रहने की जरूरत

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 10:17 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परोक्ष रूप से विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे है जिनका विकास से कोई नाता नहीं रहा है। ऐसे तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि ये लोग देश में और प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते है। उन्होंने कहा कि इस दंगे में विकास रुकेगा और उन्हें रोटियां सेकने का मौक़ा मिलेगा। यही सोचकर वो षड्यंत्र रचते रहते हैं। 

योगी ने रविवार को अमरोहा के नौगांव सादात क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले 6 साल में अनेक जनकल्याण कारी कार्य हुए हैं। हालांकि कुछ लोग जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के दिवंगत विधायक चेतन चौहान ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया था, उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है। उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए।      

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा। लोगों को यह भी बताएं कि हमने अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है, जबकि इतने ही और युवाओं को सरकारी नौकरी शीघ्र ही देने जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static