योगी ने कहा- समाजवादी पार्टी ने अपराधियों से पैसे लेकर उन्हें टिकट दिए

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 08:07 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने अपराधियों पर लगाम लगाकर लोगों के लिए भय मुक्त वातावरण सुनिश्चित किया है जबकि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों से पैसे लेकर उन्हें चुनावी टिकट दिये। 

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) ने अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना, मुजफ्फरनगर, सियाना, बुलंदशहर और लोनी समेत कई विधानसभा सीटों पर असामाजिक तत्वों और हिस्ट्रीशीटरों को टिकट दिये हैं। उन्होंने कहा कि अपराधियों को टिकट देकर सपा ने असामाजिक तत्वों से अपनी सांठगांठ उजागर की है क्योंकि क्षेत्र में पार्टी द्वारा मैदान में उतारे गए व्यक्ति लोगों के पलायन और सांप्रदायिक दंगों के पीछे थे। मुख्यमंत्री का इशारा परोक्ष तौर पर मुजफ्फरनगर में 2013 के सांप्रदायिक दंगों के बाद कैराना क्षेत्र के कथित तौर पर बड़े पैमाने पर लोगों के पलायन की ओर था। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यह टिप्पणी गाजियाबाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए की, जहां उन्होंने एक अस्पताल में कोविड-​​​​19 रोगियों के इलाज की व्यवस्था का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जमीन पर कब्जा करने वालों को दलितों और कमजोर लोगों की जमीन से बेदखल किया। उन्होंने कहा कि राज्य के व्यापारियों और उद्योगपतियों ने उनकी सरकार के दौरान खुद को सुरक्षित महसूस किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा और राज्य में फिर से उसकी सरकार बनेगी और आदतन अपराधियों को जेल में रखा जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है और ऐसा करते हुए अपराधियों की पृष्ठभूमि को नजरंदाज करते हुए उनसे पैसे लिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static