वाराणसी सद्भावना कार्यक्रम में बोले CM योगी- PM मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 06:46 PM (IST)

वाराणसी: वाराणसी दौरे पर पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। मैं उत्तर प्रदेश की जनता के तरफ से बाबा विश्वनाथ से प्रधानमंत्री जी के लंबे स्वस्थ जीवन की कामना करता  हूं। 

135 करोड़ लोगों के विश्वास के प्रतिक है प्रधानमंत्री
वाराणसी में सद्भावना कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमें लंबे समय तक उनका नेतृत्व प्राप्त हो रहा है। प्रधानमंत्री जी 135  करोड़ लोगों के विश्वास के प्रतीक है। हम अक्सर देखते हैं कि एक नेता बड़े समय तक जनविश्वास को हासिल नही कर पाता। ये बहुत चुनौती का विषय है। लेकिन मोदी जी पर भारत के 135 करोड़ जनमानस का विश्वास है कि वो जो बोलेंगे वो करेंगे। मोदी जी वसुधैव कुटुम्बकम की अवधारणा सबका साथ सबका  विकास, सबका विश्वास के अवधारणा से संकल्पित हैं। 

सरकारी योजनाओं का लाभ सभी को 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज केंद्र व राज्य सरकार की जो भी योजनाएं है उसका लाभ सभी को समान रूप से मिल रही है, हमारी योजनाएं भाषा, क्षेत्र, मज़हब के लिए सीमित नही है। हम बिना भेदभाव के सबको सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं। आज आप पुर्वोत्तर राज्यो की ओर जाइये वहां अपार विश्वास व विकास दिखाई पड़ता है। 

भारत की आस्था का सम्मान मोदी जी ने किया 
भारत की आस्था का सम्मान कैसे होना चाहिए,काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण हो। उत्तराखंड में केदारनाथ के भव्य निर्माण का कार्य मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा है। अभी 2 दिन पहले उज्जैन महाकाल का लोकार्पण होते आपने देखा। फिर गुरु नानक जी के स्थल का निर्माण हो या फिर गुरु गोविंद जी के 4 साहिबजादों के लिए कार्यक्रम हो। 1984 के घटना के लिए एसआईटी का गठन करना हो। ये दिखाई पड़ता है कि प्रधानमंत्री जी कैसे भारत की जनता के आस्था का सम्मान करते है। 

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj