योगी सरकार का एक साल पूरा, तमाम मंत्रीगणों ने शुभकामनाओं के साथ दी बधाई

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 11:58 AM (IST)

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बने हुए आज पूरा एक साल हो गया है। पिछले वर्ष इसी दिन योगी ने मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण की थी। जिसके चलते रात से ही सीएम योगी को एक साल पूरा करने में सभी मंत्रीगणों द्बारा बधाई के संदेश आ रहे हैं। जिसमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर योगी को बधाई दी। 

राजनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि ‘‘उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के सफल एक वर्ष पूरे करने के लिए मुख्यमंत्री योगी जी एवं उनके पूरे मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई। सफलता का यह क्रम आगे भी जारी रहे ऐसी मेरी शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री जी को फोन पर बधाई देने के साथ-साथ मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं’’।

ट्वीट में बीजेपी से फतेहपुर की सांसद निरंजन ज्योती ने भी सीएम योगी को ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि आदरणीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के शानदार उपलब्धियों से परिपूर्ण 1 वर्ष पूर्ण होने पर समस्त मंत्रिमंडल के साथियों का अभिनंदन। उत्तर प्रदेश निरंतर विकास पथ पर आगे बढ़ता रहें, शुभकामनायें। 

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर योगी को लिखा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्रीजी के नेतृत्व में के एक वर्ष का सफल सुशासन होने पर प्रदेश वासियों को बधाई। उत्तर प्रदेश ऐसे ही भ्रष्टाचार मुक्त व् भय मुक्त होकर सबका साथ - सबका विकास के मंत्र को आगे भी सिद्ध करता रहेगा, ऐसा मेरा विश्वास है।

तमाम लोगों के बधाई देने पर सीएम योगी ने सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद एवं हृदय से आभार जताया है। 

Punjab Kesari