योगी सरकार कान खोलकर सुन लें हमारी बहन-बेटियां गाजर-मूली नहीं हैं जो...:संजय सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:29 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (APP) के सांसद (MP) और यूपी प्रभारी संजय सिंह (UP in-charge Sanjay Singh) ने हाथरस में हैवानियत की शिकार दलित युवकी की मौत पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार कान खोलकर सुन लें हमारी बहन-बेटियां गाजर-मूली नहीं हैं जो रौंद दी जाएं।

PunjabKesari

आप सांसद ने ट्वीट कर कहा कि, “योगी सरकार कान खोलकर सिन लें हमारी बहन-बेटी कोई गाजर मूली नहीं जो उप्र में निर्मम तरीके से रौंद दी जायेगी। इसलिए मेरी योगी जी से अपील है हाथरस की घटना पर तुरंत कड़ा रुख करिए। गुनहगार दरिंदों को सरकार जल्द फांसी पर लटकाने के लिए कदम उठाए। घटना असहनीय।

PunjabKesari

सोमवार को प्रेसवार्ता के दौरान सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगीराज में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। पूरे मामले मे फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाए। उन्होंने कहा कि मेरी पीड़ित परिवार से बात हुई उनसे कहा गया है कि उन्नाव जैसा हाल तुम लोगो का भी करेंगे। इस सरकार में तानाशाही गुंडाराज अपराध बढ़ रहा है। आम आदमी पार्टी की मांग है की पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर 6 महीने में मामले से पर्दा उठाया जाए।

इस दौरान सिंह ने बहुजन समाज एवं दलितों की नेता मायावती पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं आज बहन कुमारी मायावती का बयान देख रहा था। मायावती दलितों की नेता है पर आज सरकार के खिलाफ वह आवाज नहीं उठा पाती


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static