योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने काटा बीयर बार का फीता, फोटो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 03:23 PM (IST)

लखनऊ: योगी सरकार पर इन दिनों जहां लचर कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही है तो वहीं सरकार की फायर ब्रांड मंत्री और महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह का लखनऊ में एक बीयर शॉप का उद्घाटन करने का फोटो वायरल हो रहा है। योगी सरकार की मंत्री द्वारा बीयर बार का फीता काटने की कई तस्वीरें अब सोशल में चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

बता दें कि जहां योगी सरकार शराब को रोकने की बात कह रही है। वहीं उनकी सरकार की महिला मंत्री शराब (बीयर) को बढ़ावा दे रहीं। उन्होंने बीते दिनों 'बी द् बीयर' शॉप का उद्घाटन किया था, लेकिन तस्वीर अब सामने आई हैं।

जब इस मामले में मंत्री स्वाति सिंह से जानने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। परन्तु इस मामले में यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि मुझे इस उद्घाटन की जानकारी नहीं है। इस मामले की जानकारी लेकर ही कुछ बता पाऊंगा।

मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन से सब हैरान
बता दें कि फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इन तस्वीरों के लिए लोग स्वाति सिंह को जमकर कोस रहे है। इसमें बीजेपी के भी समर्थक शामिल हैं। दरअसल यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही कई ज़िलों में शराब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे। जिसकी अगुवाई महिलाओं ने ही की थी। अब महिला मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन करने से सब हैरान हैं।

महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं स्वाति सिंह
स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। वे तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब बीएसपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर उनको गालियां देने के आरोप लगे थे।गौरतलब है कि स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती के बारे में कुछ गंदी बातें कह दी थी। जिसके जवाब में लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर की पत्नी को लेकर अपमानजनक नारे लगाए थे।
बीजेपी ने इस बार उन्हें चुनाव में लखनऊ के सरोजिनीनगर से टिकट दिया था और वह यहां से जीत गई थी।