बहरी है योगी सरकार, नहीं सुन रही महिलाओं और बच्चियों की चीखेंः सपा

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 10:35 AM (IST)

लखनऊः यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि योगी सरकार के 3 महीनों में हत्या, लूट, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं में बाढ़ आ गई है।उनका कहना है कि सरकार का काम बस बयानबाजी करके पर्दा डालना रह गया है। तमाम घटनाओं के दोषी खुलेआम घूम रहे हैं।

योगीराज में महिलाएं नहीं है सुरक्षित
महिलाएं और बच्चियां आतंकित और भयभीत हैं। स्वयं पुलिसकर्मियों का भी मनोबल गिरा हुआ है। योगी सरकार के बहरे कानों को महिलाओं और बच्चियों की चीखें सुनाई नहीं दे रही है। चौधरी ने कहा कि सच तो यह है कि पूरे प्रदेश में नृशंस हत्याएं, लूट और दुष्कर्म की बाढ़ आ गई।

अपराधों के नियंत्रण में विफल है योगी सरकार
पुलिस प्रशासन अपराधों के नियंत्रण में विफल साबित हो रहा है। अपराधी पुलिस बल पर हमलावर हो रहे हैं। बिजनौर में पुलिस इंस्पेक्टर की बदमाशोम ने निर्मम हत्या कर दी। कई थानों पर सत्तारूढ़ दल के लोग हमले कर चुके हैं। चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार के बहरे कानों को महिलाओं और बच्चियों की चीखें सुनाई नहीं दे रही हैं। गुंडों के डर से कई महिलाओं ने घर से निकलना बंद कर दिया है और छात्राओं ने स्कूल-कॉलेज जाना बन्द कर दिया है।

योगी बयान तो देते है पर अमल नहीं करते
सपा प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के सुनिश्चित प्रबंध किए थे। भाजपा सरकार के आते ही प्रशासनतंत्र शिथिल हो गया है। पूरे राज्य में दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा कि विडंबना है कि मुख्यमंत्री योगी बयान तो बहुत सख्त देते हैं लेकिन अमल में कहीं भी वह सख्ती नहीं दिखाई देती है। बिना कानून भाजपा का राज चल रहा है। प्रवक्ता ने कहा कि यह कैसी सरकार है जिसके पैर 100 दिन में ही उखड़ गए।