योगी सरकार का ऑपरेशन क्लीन जारी, कहीं 12 तो कहीं 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 10:31 AM (IST)

मथुरा/सहारनपुर: यूपी में योगी सरकार का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। इसी के अंतर्गत मथुरा के थाना वृन्दावन में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 12 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, वहीं एक सिपाही भी इस दौरान घायल हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सहारनपुर में भी पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 10 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ है।

पहला मामला वृन्दावन कोतवाली इलाके के गरूड़ गोविंद के पास का है। जहां पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशोें ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग कर दी, जिसमें 12 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। वहीं इस दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया है।  

वहीं दूसरा मामला सहारनपुर का है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गोली लगने से 10  हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी पुलिस पर फायरिंग कर मौके से भागने में कामयाब रहा। वहीं बदमाशों की फायरिंग में दारोगा धीरज सिंह भी गोली लगने से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल बदमाश और दारोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक घायल हुए बदमाश का नाम अनिल है, जो संतकबीरनगर के दुधारा का रहने वाला है। अनिल हत्या, लूट और डकैती के दर्जनों मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने बदमाश के पास से एक पिस्टल और लूटी हुई बाइक बरामद की है।