'योगी सरकार का एक साल का कार्यकाल पूर्व सरकारों पर भारी'

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 03:02 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार के एक साल पूरे होने की खुशी में आज उत्तर प्रदेश में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके चलते राजधानी लखनऊ के लोक भवन में 'एक साल नई मिसाल' कार्यक्रम में सीएम योगी,राज्यपाल राम नाईक, केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सभी को बीजेपी के नव वर्ष और नवरात्रि की बधाई दी।

एक साल का कार्यकाल पूर्व की सरकारों पर भारी
डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार के इस एक साल का कार्यकाल पूर्व की सरकारों पर भारी है। पीएम आवास योजना में सबको छत मिल रही है। उन्‍होंने कहा कि मंत्रिमंडल की शपथ लेने के बाद ही किसानों का 36 हजार करोड़ का ऋण माफ किया गया। डिप्‍टी सीएम का कहना रहा कि आमजन के जीवन में परिवर्तन और सुधार के लिए योगी सरकार हमेशा प्रयासरत है।

देश की सेवा मोदी और यूपी की सेवा योगी कर रहे
उन्होंने कहा कि देश की सेवा मोदी और यूपी की सेवा योगी कर रहे हैं। सीएम योगी का सम्मान पूरे देश भर में है। वह समाजसेवा के लिए प्रयासरत हैं। उन्‍होंने सीएम योगी मंत्री परिषद की ओर से बधाई और शुभकामनाएं भी दिया।

यूपी को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने में हम सफल होंगे
इतना ही नहीं डिप्टी सीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सबके सहयोग से यूपी को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने में हम सफल होंगे। सबको सुरक्षा देने की जिम्मेदारी हमारी है। कानून व्यवस्था की चर्चा पूरे देश में होती है। इस दौरान उन्‍होंने बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल की भी प्रशंसा की और कहा कि पार्टी के लिए उन्‍होंने बहुत काम किया है। 


 

Punjab Kesari