दोषियों के खिलाफ अब बेरहमी से पेश आएगी योगी सरकारः केशव मौर्य

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 11:37 AM (IST)

लखनऊ/इलाहाबाद: रामपुर में दो लड़कियों के साथ छेड़खानी कर उसका वीडियो वायरल किए जाने की घटना को योगी सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले में कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उनके मुताबिक़ रामपुर और इस तरह की दूसरी घटनाओं में अब दोषियों के खिलाफ बेरहमी से पेश आया जाएगा और उन्हें ऐसा करारा सबक सिखाया जाएगा, जिससे वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं कर सकेंगे।

हर मामले को गंभीरता से लिया जा रहा
बता दें कि इलाहाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह काबू में हैं। अपराध में पहले के मुकाबले कमी आई है, जो छिटपुट घटनाएं हो भी रही हैं, उन पर सरकार की पैनी नजर है और हरेक मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी में कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

विपक्षी दल योगी सरकार की छवि खराब कर रहे
उन्होंने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि वे उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की छवि खराब करने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं। मौर्य ने कहा कि बीएसपी और एसपी जैसी विपक्षी पार्टियां दुष्प्रचार कर रही हैं और राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में अफवाह फैला रही हैं।

चुनावी हार से है बौखलाए हुए
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपराध नियंत्रण के लिए दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि विपक्षी दल माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मौर्य ने कहा कि विपक्षी दल चुनावी हार से बौखलाए हुए हैं और बीजेपी सरकार की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-