मुरादाबाद में बोले योगी, वर्षों से जर्जर व्यवस्था 1 दिन में सुधारी नहीं जा सकती

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 10:56 AM (IST)

मुरादाबाद\बरेली: सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को इस मुरादाबाद पहुंचे। एक प्रोग्राम में उन्होंने कहा, ''कानून को तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ।'' वर्षों से सूबे की जर्जर व्यवस्था एक दिन में नहीं सुधारी जा सकती। सीएम ने रतुपुरा के सुखदेई स्मारक महाविद्यालय में दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल बांटा। 

यूपी सरकार जनता के प्रति समर्पित
इस दौरान योगी ने कहा, ''प्रदेश में कानून का राज होगा किसी को कानून से खि‍लवाड़ नहीं करने देंगे। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं। ये लोग 14 सालों में बिगड़ गए हैं। मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ। बहन-बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की अनुमति किसी को नहीं देंगे। कानून को तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।\उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार जनता के प्रति समर्पित है। वर्षों से जर्जर व्यवस्था 1 दिन में ठीक नहीं होगी।" 


2 महीने में बिजली की स्थिति पहले से सुधरी
योगी ने कहा कि दिव्यांगों की पेंशन 500 रुपए महीने की है। हम दिव्यांगों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं। योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना है।2 महीने में बिजली की स्थिति पहले से सुधरी है। जर्जर व्यवस्था में भी ज्यादा बिजली दे रहे हैं। आने वाले समय में यूपी में 24 घंटे बिजली मिलेगी।