वाराणसी में बोले योगी, प्रदेश में होगा कानून का राज, तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2017 - 05:32 PM (IST)

वाराणसीः सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी दौरे पर है। जहां पर योगी ने दावा करते हुए कहा है कि सूबे में कानून का राज होगा और किसी भी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें विरोधी षडयंत्रों से पार पाना होगा। प्रदेश में जातिवाद और परिवार वाद की राजनीति को खत्म करना होगा। कानून सभी के लिए समान होगा। प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी।

कांग्रेस पर भी साधा निशाना
इस दौरान योगी ने कहा कि अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय दल का दर्जा उत्तर प्रदेश में खत्म कर दिया। अब अपना दल एस के कांग्रेस के ज्यादा विधायक यूपी में हैं। अपना दल के 9 और कांग्रेस पार्टी के 7 विधायक हैं। 2019 में कांग्रेस का यूपी से सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने अपना दल के संस्‍थापक सोनेलाल पटेल की जयंती पर अपना दल के कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

सरकार गरीबों के सपनों को पूरा कर रही
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों के सपनों को पूरा कर रही है। जिसकी तमन्ना आजादी के बाद से लोगों को थी। सोनेलाल पटेल जी का सपना साकार हो रहा है। केंद्र सरकार ने 25 करोड़ लोगों का खाता खुलवाया। लोगों को उज्जवला योजना के जरिये गैस मुहैया कराया।

किसी का भी नहीं होगा तुष्टिकरण
योगी ने कहा कि आज हमने वाराणसी में मुफ्त में बिजली देने की योजना शुरू की है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे जीएसटी का समर्थन करें। इससे इंस्पेक्टर राज से लोगों को मुक्ति मिलेगी। उन्होंने बिजली चोरी रोकने में लोगों से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि हम सभी का विकास करेंगे लेकिन मेरा दावा है कि तुष्टिकरण किसी का नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून का राज होगा और जातिवाद की राजनीति नहीं चलेगी।

बता दें कि अपना दल(एस) द्वारा आयोजित रैली में सीएम योगी के सुनने को लिए पूरे प्रदेश से कार्यकर्ता से जुटे हैं। उत्साह से लबरेज इन कार्यकर्ताओं पर बारिश का कोई असर नहीं है। अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 68वीं जयंती पर ‌आयोजित जन स्वाभिमान रैली में पूरे प्रदेश से कार्यकर्ता जुटे हैं।