भारत की सुरक्षा से खिलवाड़ की नहीं दी जा रही छूट : योगी

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 04:34 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ की छूट नहीं दी जा रही है। योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ''पांच साल में मोदी के नेतृत्व में आंतरिक और बाह्य सुरक्षा की बात हो या फिर विकास के क्षेत्र की बात हो, हर जगह विकास दिख रहा है।''

उन्होंने कहा  कि ''आज भारत की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह के खिलवाड़ की छूट नहीं दी जा रही है।'' योगी ने कहा कि 26 मई 2014 को जब नरेन्द्र मोदी ने जब प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ली थी, उस वक्त उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार किसी व्यक्ति, किसी मजहब या किसी धर्म के लिए नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार समाज के सभी वर्ग.. गरीब, किसान, महिला, युवा और हर तबके लिए काम करेगी। मोदी से पहले की सरकारों को गरीबों की चिन्ता होती तो मोदी के आने के बाद गरीबों का बैंक खाता खुलवाने का काम नहीं होता।

योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ''राजीव गांधी कहते थे कि अगर हम सौ रूपये भेजते हैं तो गरीबों तक दस रूपये पहुंचते थे। सत्ता के दलाल गरीबों का हक खा जाते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। जो भी पैसा सरकार द्वारा दिया गया है, वो गरीबों के खातों में सीधे पहुंचता है।'' उन्होंने कहा कि हमने प्रतापगढ़ के आंवले को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है। 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट :ओडीओपी:' के माध्यम से इसकी ब्रांडिंग भी की जाएगी। योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने लगातार सुरक्षा पर काम किया है। हमने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया और भू माफिया के लिए कानून बनाया।

 

 

 

 

Ruby